शनिवार, 5 दिसंबर 2009

मुस्लिम्स छोटी सी बात समझे

भारत जो हमेशा से ही असं टार्गेट रहा है विदेशी हमलावरों के लिए । हमेशा से ही भारत को किसी न किसी सत्र पर कमजोर किया जाता रहा है । कभी ओरंगजेब जैसे लोगो ने भारत में आकर तलवार के बल पर धर्म परिवर्तन करवाया । or इस parkar मुस्लिम्स को कई vishashdhikar भी दिए jate थे muslim sultano से । asa nhi है की हर एक sultan हिंदू virodhi रहा हो जैसे हिंदुस्तान में अकबर जैसे sultan भी rhe । अकबर ने सभी को saman darishty से देखा । परन्तु jyadatar हिंदू virodhi ही rhe । or कुछ लोग sultano के muslim parem की वजह से muslim बने to jyadatar लोग तलवार के बल पर । इसी का nateeza रहा की भारत का vibhajan हुआ । जो लोग sekdo salo से हिंदू devi devtao का samman करते थे अब vhi लोग मन्दिर maszid के लिए ladne लगे ।
or aajtak kattr panthi ulema कभी salman khan के पिता के लिए fatwa nikaal unhe गणेश pooza के लिए manaa करते है । to कभी vandematrm पर fatwa nikaal देश की vichardhara को baata जाता है । bhartiya मुस्लिम्स अगर छोटी सी बात को samjh ले की उनके poorwaz भी हिंदू ही हुआ करते to देश में कोई ladai ही नही rhe ।

1 टिप्पणी:

  1. बहुत ही अच्छा लिखा है आपने.,अगर इतनी सी बात सब लोग समझ ले तो देश..विकसित हो जाएगा..

    उत्तर देंहटाएं

हर टिपण्णी के पीछे छुपी होती है कोई सोच नया मुद्दा आपकी टिपण्णी गलतियों को बताती है और एक नया मुद्दा भी देती है जिससे एक लेख को विस्तार दिया जा सकता है कृपया टिपण्णी दे